शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन ले भागा पड़ोसी
शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन ले भागा पड़ोसी
Share:

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह जात-पात, धर्म, सम्प्रदाय और मजहब कुछ नहीं देखता बस लोगों को हो जाता है. ऐसा ही मजेदार वाकया उत्तर प्रदेश के कन्नौज  में देखने मिला जहाँ एक पिता ने कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज़ करते हुए पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री को पड़ोसी का लड़का बहला फुसला कर भगा ले गया जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कन्नौज कोतवाली पहुँच कर लड़की के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उसके घर में उसकी बड़ी बेटी की शादी होने वाली थी जिसका उन्होंने कुछ जेवर और पैसे जुटा रखे थे पर पड़ोस का रहने वाला कुलदीप नाम का एक युवक  जेवर और पैसे समेत उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया है जिसके बाद से पीड़ित माता पिता न सिर्फ अपनी बेटी को लेकर चिंता में है बल्कि उन्हें उन बेटियों की शादी की भी चिंता है जिसका सामान आरोपी पर ले भागने का आरोप है.

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि  उनके पड़ोसी का बेटे कुलदीप अक्सर उनके घर पर आया करता था जिसकी गलत हरकतों पर घरवारों का पहले से ही संदेह था और इसके लिए उन्होंने उसे कई बार समझाया भी था पर सोमवार को वह अचानक उनकी बेटी को बहला फुसलाकर लेकर भाग गया और साथ में उनका कीमती सामान भी ले गया. पुलिस ने पीड़ित पिता का शिकायत दर्ज़ करते कर ली है और मामले की दोनों फरार युवक-युवती को तलाश रही है. मामला चूंकि दो अलग अलग समुदाय से जुड़ा है इसलिए पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है. पुलिस कोशिश कर रही है कि जल्द लड़की को वापस लाकर उसके माँ बाप को सौंपा जाए इसलिए अपर पुलिस अधीक्षक मामले को अपने हाथ में लेकर पल-पल पर निगाह बनाए हुए हैं.

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

10वीं /12वीं पास के लिए यहां निकली शानदार वैकेंसी

चारा घोटाला: सीबीआई अदालत का लालू पर बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -