लड़की को प्रभावित करने के लिए चुरा ली बाइक
लड़की को प्रभावित करने के लिए चुरा ली बाइक
Share:

इंदौर. अपराध शाखा पुलिस इंदौर के सामने वाहन चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही उनके पास से एक बाइक बरामद की गयी है. पुलिस को पूछताछ में मुख्य आरोपी ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता है और दोस्तों ने कहा था कि लड़की को प्रभावित करने के लिए बाइक होना जरुरी है तो बाइक चोरी कर ली.

पुलिस के मुताबिक बुधवार रात सूचना मिली थी कि अन्नापूर्णा थाना क्षेत्र में तीन युवक चोरी की बाइक पर घूम रहे हैं. पुलिस ने हुलिये के आधार पर शुभम पिता सुभाष बैथव निवासी द्वारकापुरी, नितिन पिता बालिया अगलछा निवासी प्रजापति नगर और उमेश पिता बालू यादव निवासी प्रजापत नगर को गिरफ्तार किया. आरोपी शुभम ने बताया वह 10वीं तक पढ़ा है और एक लड़की से प्रेम करता है लेकिन लड़की उसकी तरफ देखती नहीं है.

उसने दोस्त से इस बारे में चर्चा की तो उसने कहा लड़की को प्रभावित करने के लिए बाइक जरूरी है.  इस पर उसने अन्नापूर्णा थाना क्षेत्र से बाइक चुरा ली. गाड़ी के पार्ट्स बदलकर लड़की के घर के चक्कर काटने लगा. कुछ दिन बाद उसे लगा पुलिस पकड़ सकती है इसलिए नितिन और उमेश को बाइक बेचने की बात कही. दोनों कमीशन के चक्कर में कई लोगों को चोरी की बाइक दिखा रहे थे. पुलिस के मुताबिक इन दोनों को भी वाहन चोरी का आरोपी बनाया गया है.

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

10वीं /12वीं पास के लिए यहां निकली शानदार वैकेंसी

चारा घोटाला: सीबीआई अदालत का लालू पर बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -