लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट और फिर ह्त्या

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट और हत्या जैसी घटना को अंजाम देते थे. खबरों की मानें तो पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं जिनमें एक महिला और दिव्यांग शामिल है. पुलिस ने बताया कि, इस गिरोह के सदस्य एक परिवार की तरह हाईवे पर कार में सफर करते थे इसके बाद किसी एक व्यक्ति को लिफ्ट की पेशकश देते.

योजना के मुताबिक महिला कार में आगे की सीट पर बैठती थी तो वहीं पीछे की सीट पर एक दिव्यांग व्यक्ति बैठता था जिसे देखकर कोई भी इनके झांसे में आ जाता. इसके बाद यह गिरोह जाल में फसें हुए व्यक्ति को मौका देखकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे. यही नहीं बल्कि, जब कोई व्यक्ति इनका विरोध करता था ये उनका क़त्ल कर देते थे.

पुलिस का कहना है कि, गिरोह में अन्ना नाम का शख्स है, जिस पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं दिव्यांग सदस्य बिट्टू को देखकर कोई यकीन नहीं कर सकता कि, वह गिरोह का सबसे खतरनाक शख्स है जिस पर सैकड़ों आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक, ये गिरोह इस तरह की घटना को अंजाम देने के लिए चोरी की गाड़ी का इस्तेमाल करते थे. पुलिस का कहना है कि, गिरोह से पूछताछ में कई खुलासे हुए है जो दिल दहला देने वाले है, अभी भी पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़े

शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन ले भागा पड़ोसी

लड़की को प्रभावित करने के लिए चुरा ली बाइक

सुहागरात के दिन पति नशे में पड़ा था, तो ससुर ने दिखा दी हैवानियत

छात्रा के नाम से फ़र्ज़ी आईडी बनाकर रिश्तेदारों को भेज दीं अश्लील तस्वीरें

 

Most Popular

- Sponsored Advert -