महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला ने बॉयफ्रेंड को भेजा अपनी बहन का न्यूड वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश कि आर्थिक राजधानी मुंबई में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला पर अपनी बहन का न्यूड वीडियो अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेजने का इल्जाम है. महिला का व्बॉयफ्रेंड विवाहित है. मुंबई की अग्रीपाड़ा पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि ये मामला गुरुवार को प्रकाश में आया. भायखला में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को फोन किया. उसने पुलिस को अपनी बहन के विरुद्ध शिकायत दी.

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने विवाहित ब्वॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और कथित तौर पर बहन का नहाते हुए वीडियो दिखाया. इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड ने उस वीडियो से स्क्रीनशॉट लिया और इसे मोबाइल में सेव करके पीड़िता के रिश्तेदारों को पहुंचा दिया. आरोप है कि ब्वॉयफ्रेंड ने कथित तौर पर महिला से बहन की नग्न तस्वीरें लेने के लिए कहा. इसके बदले उसने शादी का वादा किया.

अधिकारियों के अनुसार, बदले की भावना के तहत ये काम किया गया क्योंकि पीड़िता ने कथित तौर पर नवरात्रि उत्सव के दौरान महिला के ब्वॉयफ्रेंड का अपमान किया था. पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसमें सूचना-प्रौद्योगिकी कानून की धाराएं भी जोड़ी गई हैं. आरोपी महिला को शुक्रवार को जमानत दे दी गई जबकि उसके फरार ब्वॉयफ्रेंड को पुलिस तलाश रही है.

50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...

पॉर्न देखने के बाद 13 साल के लड़के में जागी हवस, 6 साल की बच्ची को ले गया और...

पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -