पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़
पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में एक शख्स ने टेढ़े दांतों की वजह से अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। हालांकि, पुलिस ने तलाक देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला रुखसाना बेगम ने मीडिया को बताया कि उनका निकाह मुस्तफा के साथ 27 जून 2019 को हुआ था। महिला ने कहा कि निकाह के समय उसके पति ने कई चीजों की मांग की और हमारे परिवार ने उनकी मांग पूरी की। 

निकाह के बाद फिर से उनके पति और ससुराल वालों ने उनसे अपने घर से ज्यादा सोना और पैसा लाने के लिए परेशान करना आरंभ कर दिया। मुस्तफा ने उनके भाई से एक नई बाइक भी ले ली। पीड़ित महिला ने बताया कि, 'ससुराल वाले मुझे रोज प्रताड़ित कर रहे थे। आखिरकार मेरे पति ने कहा कि वह मेरे टेढ़े दांतों के कारण मुझे पसंद नहीं करता और मुझे अलग होने को कहा। मैंने मुस्तफा से पूछा कि उसने मुझे निकाह से पहले भी देखा था।'

उन्होंने बताया कि, 'बाद में ससुराल वालों ने मुझे अपने घर में 10 से 15 दिनों के लिए बंद कर दिया और जब मैं बीमार पड़ी तो उन्होंने इस मामले की सूचना मेरे माता-पिता को दी और मुझे वापस अपने माता-पिता के घर पहुंचा दिया। मैंने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। इसके बाद मेरे पति और ससुराल वालों ने समझौता किया और कहा कि वे मुझे वापस ससुराल ले जाएंगे।' इसके बाद महिला के पति ने फ़ोन पर ही रुखसाना को तीन तलाक़ दे दिया, जिसकी शिकायत रुखसाना ने पुलिस में की है।

घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप

गुस्से में आकर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर...

बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -