50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...
50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...
Share:

मोहाली: पंजाब के मोहाली जिले में 50 वर्ष के एक शख्स की करतूत सामने आई है। आरोपी शख्स ने पहले तो तीन मासूम बच्चियों को अपने जन्मदिन के बहाने घर पर बुलाया। फिर उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर एक बच्ची से दुष्कर्मकिया, जबकि दो के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पेशे से पेंटर 50 वर्षीय रमेश चौहान पिछले 5 साल से गांव में एक किराए के घर में रहता है। पीड़ित बच्चियों की मां ने बताया है कि रात में तीनों लड़कियां घर के बाहर खेल रही थीं। इसी बीच रमेश ने जन्मदिन का बहाना बना कर उनको घर में बुला लिया। रमेश ने बच्चियों को नशीली पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गईं। लगभग 3 घंटे तक रमेश ने बच्चियों को बंधक बना कर रखा।

पीड़िता की मां के अनुसार, सात वर्ष की बच्ची किसी तरह अधेड़ के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और पूरी घटना बताई। परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया है कि मेडिकल जांच के बाद एक बच्ची से रेप की पुष्टि हो गई है। रमेश चौहान के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को शुक्रवार को मोहाली अदालत में पेश किया जाएगा।

पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़

10 लाख की फिरौती के लिए प्रेमी संग मिलकर बेटी ने कर दी माँ की हत्या

टिक टॉक विडियो बनाने के बहाने की जान लेने की कोशिश, दर्ज हुई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -