धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा
धोखाधड़ी का शिकार हुआ फौजी, कैब ड्राइवर ने नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर लूटा
Share:

नई दिल्ली: आए दिन राजधानी में धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहते हैं। आज की इस खबर में सेना का एक जवान धोखाधड़ी का शिकार हो गया है। दरअसल कोल्ड ड्रिंक में धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर उबर कैब ड्राइवर ने छुट्टी पर आए सेना के जवान का सामान लूट लिया है। बेहोशी की हालत में जवान को धारूहेड़ा में सड़क किनारे फेंककर ड्राइवर भाग निकला। DLF थाना के ASI योगेश ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मूल रूप से राजस्थान सीकर के के रहने वाले प्रमोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका परिवार भिवाड़ी में रहता है। वह सैनिक है और फिलहाल अरुणाचल प्रदेश में तैनाती के बाद छुट्टी पर घर आया हुआ है। 3 जनवरी की शाम वह दिल्ली से मेट्रो पकड़ गुड़गांव के इफ्को मेट्रो स्टेशन गया था। यहां उसने उबर कैब बुक की। कैब में सवार होकर भिवाड़ी की तरफ चल दिए।

रास्ते में कैब ड्राइवर ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक की पेशकश की। उसे पीते ही फौजी नशा हो गया। उसके बाद 4 जनवरी की सुबह लगभग 5 बजे खुद को धारूहेड़ा में सड़क किनारे पड़ा पाया। उसके दो मोबाइल, पर्स, जेब में मौजूद 5-6 हजार कैश, तीन बैग सामान के गायब थे। बैग में डाक्यूमेंट्स के अलावा कपड़े, कैंटीन से खरीदा सामान आदि था। DLF थाना में शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -