हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत
हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो खबर सामने आई है उस खबर को हाजीपुर मंडल कारा का बताया जा रहा है जहाँ विचाराधीन कैदी ने जहर पी लिया है. जी हाँ, इस मामले में कैदी को गंभीर अवस्था में हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. आप सभी को बता दें कि इस घटना के बाद जेल में सभी हैरान हैं और बताया गया है कि कैदी ने बाथरूम के अन्दर जाकर दरवाजा बाहर से लगा लिया और वहां से फिनाइल उठाकर पी गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कैदी के फिनाइल पीते ही जेल महकमे में हड़कंप मच गया और सभी हैरान रह गए. आपको बता दें कि इससे पहले तीन जनवरी की भी इसी जेल में एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इसी हत्याकांड के बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए चिन्हित कुख्यात 11 कैदियों को भागलपुर सेंट्रल जेल भेजने का फैसला किया था. वहीं बीते बुधवार को हुई इस घटना के बाद जेल प्रशासन मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं बताया जा रहा है कि बीते 3 जनवरी को जेल में हुए कैदी हत्याकांड के बाद हस्तांतरित किए गए चिन्हित 11 कैदियों को गुरुवार को भागलपुर सेंट्रल जेल ले जाने की तैयारी चल रही थी. तभी भागलपुर जाने के लिए वाहन में बैठे विचाराधीन कैदी सुभाष ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और बाथरूम में जाकर उसने फिनाइल गटक ली.

प्रेमिका से लड़ाई के बाद युवक ने खुद को लगाई आग

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

दिन में स्कूल की बस चलाता था आरोपी, रात में खतरनाक जुर्म को देता था अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -