पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप
पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में जो मामला सामने आया है वह राजधानी पटना का है जहाँ लड़कियों के साथ रेप बढ़ते जा रहे हैं. इस मामले में बीते मंगलवार को बीबीए की छात्रा को अगवा कर पिस्टल की नोक पर दुष्कर्म किया गया था और अब एक और मामला सामने आ गया है जिसमे पटना के फुतहा स्टेशन के पास एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में यह आरोप है कि 16 साल की लड़की को एक युवक ने जॉब का लालच देकर उसके साथ रेप को अंजाम दिया गया है.

मिली खबर के मुताबिक बीते मंगलवार की रात फतुहा स्टेशन से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन किनारे युवती के साथ दुष्कर्म किया गया है और बताया जा रहा है कि, ''शेखपुरा की दो बहनों को एक युवक नौकरी का झांसा देकर फतुहा स्टेशन पर ले गया, उसके बाद एक बहन को फतुहा स्टेशन पर बैठा दिया तथा दूसरी को चाय के बहाने स्टेशन से बाहर ले गया, जहाँ उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया.''

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार रेप के बाद लड़की किसी तरह युवक के चंगुल से निकल कर फतुहा रेल थाना पहुंची और उसकी बहन ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं रेल थानाधयक्ष प्रदुमन सिंह और आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ज्ञानेश कुमार झा घटनास्थल पर पहुँच चुके हैं और जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस बारे में थानाध्यक्ष का कहना है कि मामला फतुहा थाना क्षेत्र अंतर्गत का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पत्नी को फ़ोन कर बोला- '5 मिनिट में आता हूँ...' लेकिन उसके बाद...

ड्रग्स और शराब पिलाकर रेप के लिए लोगों को तैयार करता था आरोपी लेकिन एक दिन...

तीन वर्षीय बेटे के साथ महिला ने लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -