लूडो में मिली हार से क्रोधित हुआ अपराधी, चाकू से रेत दिया गला
लूडो में मिली हार से क्रोधित हुआ अपराधी, चाकू से रेत दिया गला
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से बेहद चौंकाने देने वाला मामला सामने आया है. ऑनलाइन लूडो गेम हारने के बाद एक युवक ने अपने साथी को ही मौत के घाट उतार दिया. अविनाश नाम के इस हत्यारे को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. जानकारी के अनुसार, ये मामला 27 अक्टूबर का बताया जा रहा है. इस दिन अविनाश अपने साथी अंकित के साथ मोबाइल पर ऑनलाइन लूडो गेम खेल रहा था.

दोनों ही पवई में लोढ़ा सुप्रीम में सुरक्षा गार्ड के तौर पर कार्य करते थे. पुलिस के मुताबिक, अविनाश अंकित से गेम में हार गया. हार से दुखी अविनाश ने फ़ौरन चाकू से अंकित की गला रेत दिया, जिससे मौके पर ही अंकित की मौत हो गई. इसके बाद अविनाश ने फंसने के डर से अंकित के शव को बिल्डिंग की पार्किंग में फेंक दिया. पवई पुलिस के अनुसार, 38 वर्षीय ये शख्स सीरियल किलर है. इसके खिलाफ दो और हत्या के मामले दर्ज हैं. दोनों ही मामले उत्तर प्रदेश से संबंधित हैं.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अविनाश ने इस हत्या के बाद से अपना मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करना बंद कर दिया, फिर मुंबई से बाहर कहीं छिपकर रहने लगा. फरवरी में जब वह दिल्ली आया. तो गुप्त सूचना के आधार पर अविनाश को दिल्ली के ही कमला मार्केट से अरेस्ट कर लिया गया.

8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत

अचानक ही दूल्हा हाथ में लेकर मसलने लगा यह चीज़, चीखने-चिल्लाने लगी दुल्हन

पति ने सिगरेट से दागा पत्नी का चेहरा, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -