अचानक ही दूल्हा हाथ में लेकर मसलने लगा यह चीज़, चीखने-चिल्लाने लगी दुल्हन
अचानक ही दूल्हा हाथ में लेकर मसलने लगा यह चीज़, चीखने-चिल्लाने लगी दुल्हन
Share:

बलिया से अपराध का नया मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा. इस मामले में द्वार पूजा के दौरान दूल्हे की हरकत देख भड़की दूल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और बहुत समय के कोशिश के बाद भी जब मामला नहीं सुलझ सका तो दहेज वापसी के लिए ग्रामीणों ने बारात को बंधक बना लिया। इस मामले में जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता कराया जिसके बाद बगैर शादी के ही बारात वापस लौट गई। मिली खबर के मुताबिक यूपी के बलिया के एक गांव में प्रयागराज के दारागंज थाना क्षेत्र के पूराईन बाघम्बरी रोड से रविवार की रात बारात आई थी और जनवासे से गाजा-बाजा संग बाराती लड़की पक्ष के दरवाजे पर पहुंचा।

इस मामले में बराती जलपान कर रहे थे, जबकि द्वारपूजा की रस्म हो रही थी। वहीं इस दौरान दूल्हा अजीबोगरीब हरकत करने लगा और लोगों का कहना है कि दूल्हे ने कोट व टोपी को उतारकर फेंक दिया। इस मामले में पंडितों ने उसके हाथ में अक्षत (चावल) दिया तो वह दोनों हाथ से मसलने लगा और इस मामले की जानकारी होने के बाद दूल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। वहीं पिता ने भी बेटी की शादी करने से इनकार कर दिया और यह सब होने के दिए गए दहेज को लेकर दोनों पक्षों में बातचीत होने लगी। इस मामले में अब पुलिस के सामने यह आरोप लगया गया है कि कुछ बारातियों को बंधक बना लिया गया और इस मामले की जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने चली आई।

मिली खबर के मुताबिक पूरी रात दोनों पक्षों में पंचायत होती रही और बीते सोमवार की सुबह दहेज में दिया गया पैसा लड़की पक्ष के बैंक खाते में पहुंचा तब जाकर उनके बीच समझौता हो सका। इस मामले में लिखापढ़ी के बाद बारात प्रयागराज लौट गई. वहीं इस मामले में एसओ मनियर नागेश उपाध्याय का कहना है कि, 'द्वारपूजा के दौरान दूल्हा कार से उतर रहा था। इस दौरान कार चालक ने नेग मांगा तो दूल्हे ने कोट-टोपी निकालकर फेंक दिया। इसके बाद लड़की पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया। दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया जा चुका है।'

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -