पति ने सिगरेट से दागा पत्नी का चेहरा, जांच में जुटी पुलिस
पति ने सिगरेट से दागा पत्नी का चेहरा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। इस मामले में सिगरेट से दागा हुआ चेहरा लेकर बीते सोमवार को एक महिला लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे। इस मामले में पति की हैवानियत का खुलासा करते हुए वह रो पड़ी। मिली खबरों के मुताबिक उसने बताया कि पति बेल्ट से पीटता है और सिगरेट से दागता है। इस मामले में शिकायत देने के बाद भी एक्शन नहीं हो रहा और अब पति ने एक साल की बेटी को अपने पास रख लिया है और उसे घर से निकाल दिया है।

इस मामले में महिला ने बताया कि एक माह पहले भी एक शिकायत दी थी, लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई। मेरठ स्थित ब्रह्मपुरी के शकूरनगर निवासी इस्लाम ने अपनी बेटी तब्बसुम का निकाह दो साल पहले दिलशाद निवासी लिसाड़ी गेट से किया था। खबरों के अनुसार दिलशाद ई-रिक्शा चलाता है और एक साल की बेटी आयशा भी है। वहीं तब्बसुम का आरोप है कि उसका पति पिछले कुछ समय से नशा करने लगा है और मारपीट करता है। इस मामले में महिला का कहना है कि करीब एक माह पूर्व उसे बेल्ट से पीटा और घर से बाहर निकाल दिया और बाद में उसे दोनों परिवार के लोगों ने पंचायत कर समझौता कर लिया और उसे ससुराल भेज दिया।

इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ छह फरवरी को दोबारा मारपीट की गई और पति ने सिगरेट से चेहरा दाग दिया और बेल्ट से पीटा। इस मामले में महिला ने बताया कि, 'उसे घर से बाहर निकाल दिया और एक साल की बेटी आयशा को वहीं रख लिया और महिला ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है।' इस मामले में आरोप लगाया गया है कि अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल ने बताया कि कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।

ये है मुंबई की क्राइम क्वीन ! चोरी के मामलों में शातिर चोरों को भी छोड़ देती है पीछे

एटीएम यूजर हो जाए सावधान, इस तरह आपके खातों से पैसे उड़ा रहे हैं ठग

हनी ट्रैप में 12 लोगों से पूछताछ शुरू, आखिर कहाँ से आया इतना पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -