दरवाजा खोलते ही मॉडल को धकेलते हुए बैडरूम में ले गया 15 वर्षीय सफाईकर्मी, उतार दिए कपड़े और...
दरवाजा खोलते ही मॉडल को धकेलते हुए बैडरूम में ले गया 15 वर्षीय सफाईकर्मी, उतार दिए कपड़े और...
Share:

मुंबई: मायानगरी मुंबई के ओशिवरा में एक मॉडल से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इल्जाम है कि 15 वर्ष के सफाईकर्मी ने 29 वर्षीय मॉडल का उसके फ्लैट में घुसकर बलात्कार किया है। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है। जोगेश्वरी स्थित सोसायटी में रहने वाली 29 साल की मॉडल का पति गुरुवार को मुंबई से बाहर जाने के लिए हवाई अड्डे की ओर निकला। 

मॉडल फ्लैट में अकेली थी, इसी दौरान सोसायटी में कूड़ा-कचरा उठाने का काम करने वाला 15 वर्षीय सफाईकर्मी मॉडल के फ्लैट पर आया। उसने कचरे के लिए घंटी बजाई। घर में कचरा नहीं था, इसलिए मॉडल ने इंकार कर दिया। इसके बाद भी वह घंटी बजाता रहा। गुस्से में मॉडल ने गेट खोल दिया और सफाईकर्मी उसे धकेलते हुए घर में घुस आया। पीड़िता ने बताया कि, ''वो मुझे धकेलते हुए बेडरूम तक ले गया। उसने कहा कि उसके पास मेरे अश्लील वीडियो हैं, जो उसने फ्लैट के बाहर से चुपचाप बनाए हैं। उसने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी और मेरे बदन से टॉवल हटा दिया।

पीड़िता ने बताया कि 'इसके बाद उसने मेरा रेप किया। इसके बाद मैंने रोते हुए उससे अपने लिए एक ग्लास पानी लाने को  कहा, वो जैसे ही किचन में गया मैंने दरवाजा बाहर बंद कर दिया।'' सफाईकर्मी को किचन में बंद करके महिला ने फ़ौरन अपने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को अरेस्ट कर लिया।

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुबह पति ने दिया तीन तलाक, रात को ससुर अपने दोस्त के साथ कमरे में आया और...

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -