रायगढ़: बस में लगी अचानक आग, खुद की जान बचाने में भागे छात्रों के प्रमाण पत्र हुए राख
रायगढ़: बस में लगी अचानक आग, खुद की जान बचाने में भागे छात्रों के प्रमाण पत्र हुए राख
Share:

रायगढ़: जिले के रायगढ़ शहर के बाहरी इलाके में कल रात आग लगने से यात्रियों के महत्वपूर्ण दस्तावेजों सहित लाखों रुपये की संपत्ति नष्ट हो गई। खबरों के अनुसार, बस नाबंगपुर जिले के कोसागुमुड़ा से गंजाम जिले के पोलसारा जा रही थी जब यह दुर्घटना हुई। जब तक रायगढ़ से फायर ब्रिगेड आग की लपटों को बुझाने में सफल रही तब तक बस पूरी तरह से राख हो चुकी थी।

यात्रियों ने आरोप लगाया कि उन्हें रास्ते में बस में कुछ समस्या नजर आई थी लेकिन बस स्टाफ ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। बस रायगढ़ शहर से महज पांच किलोमीटर दूर थी जब उसके टायर में आग लग गई। यात्री अपनी जान बचाने में सफल रहे लेकिन उन्हें अपने सामान के पीछे छोड़ना पड़ा जिसमें बस में यात्रा कर रहे कुछ छात्रों और नौकरी के उम्मीदवारों के विभिन्न दस्तावेज और प्रमाण पत्र शामिल थे। जहां उन्होंने अपने नुकसान के मुआवजे की मांग की, वहीं बस चालक और कंडक्टर मौके से भाग गए थे।

एक अन्य घटना में एक मिनी बस ओडिशा-आंध्र सीमा खड्ड में गिर गई, जिसमें 2 महिलाएं, 1 बच्चे सहित 4 की मौत हो गई।  वे जिस मिनीबस में यात्रा कर रहे थे, वह पड़ोसी आंध्र प्रदेश (एपी) में विशाखापत्तनम जिले के तहत 80 फीट अनंतगिरी खड्ड में गिर गई। खबरों में कहा गया है कि हताहतों में दो महिलाएं, एक पुरुष यात्री और एक बच्चा शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शोक संदेश में ट्वीट किया, 'विशाखापत्तनम, एपी में दुर्घटना के बारे में सुनकर व्यथित हूं।

आंध्र प्रदेश में कराए गए विवादित कोटिया में पंचायत चुनाव

रेडियो समाज में जागरूकता फैलाने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है: अशोक गहलोत

14 फरवरी को इन दो दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे नई परियोजनाओं का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -