योगी-रामगोपाल की मुलाकात पर मुलायम सिंह की बहु ने दिया बड़ा बयान
योगी-रामगोपाल की मुलाकात पर मुलायम सिंह की बहु ने दिया बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: सीएम योगी आदित्‍यनाथ से समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव की मुलाकात ने बीते दो दिनों से यूपी में हलचल बढ़ा दी है। इसे लेकर सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव लगातार अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अर्पणा यादव ने भी अपने ससुर रामगोपाल यादव (मुलायम सिंह यादव के चचेरे भाई) पर हमला बोलते हुए कहा है कि यूपी में कानून का शासन है और न्याय व्यवस्था सभी के लिए बराबर है।

अपर्णा यादव ने बुधवार को कहा कि राज्य में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की वजह से ही CM योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के नाम से जाना जाने लगा है। उनके बुलडोजर मॉडल की प्रशंसा देश-दुनिया में हो रही है। राज्य के मुख्यमंत्री से कोई भी मुलाकात कर सकता है। वह प्रदेश के मुखिया हैं। रामगोपाल यादव के पत्र का उल्लेख करते हुए अपर्णा ने कहा कि इसमें सिर्फ दो लोगों का नाम शामिल किया गया।

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि सपा की तरफ से जिस तरह से राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर अल्पसंख्यकों के खिलाफ कार्रवाई का आरोप लगाया जा रहा था, उनके मौलिक अधिकारों के हनन बात हो रही है। यह सरासर गलत है।

जिस कंपनी में सोनिया-राहुल की 76% हिस्सेदारी, उसके दफ्तर को ED ने किया सील

अब तेजस्वी ने मानी PM मोदी की बात, क्रिकेट के बाद टेबल टेनिस खेलते आए नजर

हिन्दू युवा वाहिनी ख़त्म ? CM योगी ने भंग की संगठन की सभी इकाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -