अब तेजस्वी ने मानी PM मोदी की बात, क्रिकेट के बाद टेबल टेनिस खेलते आए नजर
अब तेजस्वी ने मानी PM मोदी की बात, क्रिकेट के बाद टेबल टेनिस खेलते आए नजर
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव आजकल खूब पसीना बहा रहे हैं। क्रिकेट एवं मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एवं धकेलने के पश्चात् अब टेबल टेनिस पर हाथ आजमाते दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी की बातों को बहुत गंभीरता से लिया है। इससे पहले 25 जुलाई को RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र एवं उनके सियासी उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने आवास पर मॉर्निंग वर्काउट के तहत एक जीप को खींचते एवं धकेलते देखे गए थे।

तेजस्वी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें टेबल टेनिस में हाथ आजमाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को तेजस्वी ने सोशल माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा किया है। तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''हारने या जीतने से डरो मत, बस खेल खेलो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो। जब आपके प्रदर्शन की गिनती करने की बात आती है तो परिवर्तन, आत्मविश्वास, निरंतरता एवं एकाग्रता से अधिक प्रभावी कुछ नहीं होता है।''

वही इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है। उसमें दूसरे छोड़ पर कौन खेल रहा है यह पता नहीं चल रहा है। उसे ब्लर कर दिया गया है। ऐसे में एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में कहा है, ''लगता है एक तरफ राजश्री भाभी हैं, इसीलिए दूसरे का चेहरा नहीं नजर आया।'' वही एक और यूजर ने लिखा- पीएम मोदी की सलाह का पालन कर रहे है शायद है। 

SSC घोटाले के बाद ममता बनर्जी अलर्ट, दागी मंत्री बाहर.., नए मंत्रियों को कैबिनेट में मिली जगह

कांग्रेस पर हाई कोर्ट की फटकार भी बेअसर, नेताओं ने स्मृति ईरानी पर फिर लगाए आरोप

गुजरात कांग्रेस को झटका,ये दो वरिष्ठ नेता के बीजेपी में शामिल होने की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -