पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ पर चढाने के लिए दी चादर- मुख़्तार अब्बास नक़वी

अजमेर: मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चढाने के लिए चादर दी है। उन्होंने कहा है कि यह चादर 807वें उर्स के मौके पर दरगाह में चढ़ाई जाएगी। 10 सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, इस मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। 

मीडिया पर भड़के अरुण जेटली, जमकर सुनाई खरी खोटी

पीएम मोदी की ओर से चादर चढ़ाने के बाद दरगाह में देश की अमन, प्रगति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की जाएगी। इससे पहले कई दफा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पीएम मोदी की ओर से अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर चादर चढ़ा चुके हैं। गत वर्ष भी उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से दरगाह पर चादर चढ़ाई थी।

शाह फैसल का बड़ा बयान, कहा आतंकवाद को मिल रहा है सामाजिक समर्थन

उल्लेखनीय है कि 807वें उर्स का झंड़ा 3 मार्च को चढ़ेगा। इसके साथ ही उर्स का अनौपचारिक आगाज़ हो जाएगा। इसके बाद 7 या 8 मार्च को, ईस्लामी रजब महीने का चांद दिखाई देने के मुताबिक उर्स सबंधित कार्यक्रमों की शुरुआत होगी। यदि 07 मार्च को चांद दिखाई देता है तो छठी का कुल 13 मार्च होगा नहीं तो 14 मार्च को छठी का कुल होगा। इसके साथ ही जमादी-उल-आखिर की 29 तारीख यानि 07 मार्च से ही दरगाह में स्थित जन्नती दरवाज़ा खोल दिया जाएगा। 

खबरें और भी:-

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने की फिर बरपाया कहर, हमले में 32 की मौत

हम भारत से नहीं डरते और अभिनन्दन को किसी दबाव में नहीं छोड़ा - पाक विदेश मंत्री

कांग्रेस के साथ नहीं होगा गठबंधन, आप ने फाइनल किए उम्मीदवारों के नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -