बरेली में नकवी की बहन पर, आई मुसीबत
बरेली में नकवी की बहन पर, आई मुसीबत
Share:

बरेली: यूपी में सीएम योगी की लाख कोशिशों के बाद भी अपराध की घटनाएं कम होना तो दूर, अब तो वीआईपी नेताओं के परिजन भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। ताज़ा मामला कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी का सामने आया है, जिसमें न केवल उनके अपहरण की कोशिश की गई, बल्कि जान से मारने की भी धमकी दी गई. पुलिस में शिकायत के बाद मामला दर्ज हो गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बता दें कि फरहत नकवी तीन तलाक और उसकी पीड़ित महिलाओं की मदद के लिए "मेरा हक फाउंडेशन" नामक एनजीओ चलाती हैं। फरहत का पीड़ित महिलाओं का पक्ष लेना संभवतः समाज के कट्टरपंथी लोगों को रास नहीं आ रहा, इसीलिए उन्हें पहले भी कई बार धमकियां दी गई. लेकिन किडनैप करने की कोशिश पहली बार की गई.

इस घटना के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरहत नकवी सिविल लाइन्स से परिवार परामर्श केन्द्र की बैठक में भाग लेने के बाद ई-रिक्शा से जब वह वापस लौट रही थीं, तब रास्ते में चौकी चौराहे के पास कार सवार अज्ञात लोगों ने उनका रिक्शा रोका और कार सवार बदमाशों ने उनका अपहरण करने की कोशिश की।मदद के लिए जब वह चिल्लाई तो आरोपी घबरा कर वहाँ से भाग गए. लेकिन जाते-जाते बाद में देख लेने का कहकर जान से मारने की धमकी दे गए. फरहत की शिकायत पर मामला दर्ज हो गया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी देखें

सिनेमा मालिक की हत्या पर मचा बवाल

शादी के बाद रंगरलिया मानाने पर महिला को मिली मौत, प्रेमी का हुआ यह हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -