शादी के बाद रंगरलिया मानाने पर महिला को मिली मौत, प्रेमी का हुआ यह हाल
शादी के बाद रंगरलिया मानाने पर महिला को मिली मौत, प्रेमी का हुआ यह हाल
Share:

बिहार: अररिया जिले के नरपतगंज इलाके में एक शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक  हालत में देख लिया, जिसके बाद महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं युवक की आंख और मुंह में तेजाब डाल दिया गया. घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतिका के घायल युवक के साथ काफी समय से अवैध संबंध थे. दोनों की शादी अलग-अलग जगह हुई थी, लेकिन फिर भी वो दोनों चोरी-छिपे मिलते रहते थे. बीते दिनों मृतिका अपने मायके आई, और दोनों ने मिलने का प्लान बनाया, लेकिन इस बात की भनक कुछ लोगों को लग गई. जिसके बाद ग्रामीण उसी स्थल पर पहुंच गए जहाँ वो दोनों पहले से ही मौजूद थे. ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, और दोनों को पीटना शुरू कर दिया 

 ग्रामीणों ने महिला को इतनी बेहरमी से पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई, तो युवक के मुंह और आंख में तेजाब डाल दिया. इस बात की जानकारी पाकर युवक के परिजन घटना स्थल पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहाँ उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस आरोप में 4 लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया है. लेकिन अभी तक कोई  गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

चंद पैसो के लिए मां ने बेटी को वैश्यावृति में ढकेला

ब्लू व्हेल गेम खेलने वाला एक, और उसका टास्क पूरा करने वाले 4

नोएडा में लूट से पहले, धराए लुटेरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -