सिनेमा मालिक की हत्या पर मचा बवाल
सिनेमा मालिक की हत्या पर मचा बवाल
Share:

पटना : बिहार में पटना जिले के बिहटा क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात आरोपियों ने एक सिनेमा हॉल के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई . इस घटना से नाराज हुए लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिस की एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. शनिवार को दुकानें बंद रखकर विरोध जताया.

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि सिनेमा हॉल 'उदय चित्र मंदिर' के मालिक और बिहटा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष निर्भय सिंह (52) शुक्रवार की देर शाम अपने सिनेमा हॉल के बाहर खड़े थे, तभी चार लोग आए और उन्होंने सिंह को गोली मार दी और फरार हो गए. सिंह को  तुरंत पटना के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया. नाराज लोगों ने खूब बवाल किया और पुलिस की एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. बिहटा के सभी दुकानदार ने शनिवार को अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घटना पर  विरोध जताया.

इस घटना पर पटना के वरिष्ठ एसपी मनु महाराज ने शनिवार को बताया कि प्रारंभिक जांच में इस हत्या के पीछे भूमि विवाद की आंशका व्यक्त की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस घटना ने बिहार के आपराधिक घटनाओं को फिर उजागर कर दिया.

यह भी देखें

नोएडा में लूट से पहले, धराए लुटेरे

काफी पीने के लिए बुलाया और किया गन्दा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -