'देश का मुसलमान मजबूरी में नहीं, मजबूती से रह रहा है'
'देश का मुसलमान मजबूरी में नहीं, मजबूती से रह रहा है'
Share:

लखनऊ: नागरिकता संसोधन एक्ट (CAA) को लेकर भाजपा का जन जागरूकता अभियान जारी है. इसी क्रम में लखनऊ पहुंचे केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नागरिकता अधिनियम में झूठ की पराकाष्ठा के माध्यम से कांग्रेस, कम्युनिस्ट आदि ने षड्यंत्र रचा है. लोग उनकी मंशा समझ रहे हैं. CAA को लेकर बवाल किया जा रहा है और एक वर्ग विशेष में डर का माहौल बनाया जा रहा है.

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कुछ प्रदर्शन तो सियासी पाखंड से प्रभावित हैं. हमें नौजवान से कोई शिकायत नहीं है, सियासी पार्टियों का संकल्प झूठ मेव जयते है. उन्होंने कहा कि ओरिजिनल CAA 1955 का है. उसके बाद कई बार संशोधन हुए हैं. राजधानी लखनऊ में आयोजित कि गई प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जब CAA में संसोधन हो रहे थे तब भी सभी विपक्षियों ने इनको चयन समिति को भेजने को कहा था. हम चाहते तो तभी इसको पारित करा लेते पर पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष कह रहा है तो चयन समिति में भेज दें और चर्चा होने दें.

मुख़्तार नकवी ने कहा कि उसके बाद लोकसभा में लाए पर उच्च सदन में रूका रहा, क्योंकि चुनाव आ गए इसलिए दोबारा संसोधन विधेयक लेकर आये. विपक्ष समझा नहीं सकता था इसलिये भ्रमित करना शुरू कर दिया. यह लोग तभी से कुछ न कुछ करना चाहे रहे थे. उन्होंने कहा कि  इस देश का मुसलमान यहां मजबूरी में नहीं मजबूती से रह रहा है. 

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -