एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर किया ट्रडिशन लुक, फैंस हुए दीवाने
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर किया ट्रडिशन लुक, फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में अक्षय कुमार,करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई दी थी. फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक कियारा का जलवा हमेशा ही धूम मचाता आया है. इंटरनेट पर अक्सर उनके सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर से कियारा ने अपनी सेक्सी अदाओं को लेकर फैंस के बीच छाई हुई है. हाल ही में कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ सेक्सी फोटो शेयर की है. इस लेटेस्ट फोटो में उनका जबरदस्त हॉट अवतार नजर आ रहा है. फोटो में आप भी उनके लुक को देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. कियारा स्काई ब्लू और पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है. उनके इस पोस्ट को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें की कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हमेशा ही इंस्टाग्राम पर वह अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर भी उनके सेक्सी वीडियो आग लगाते रहते हैं.फैंस भी कियारा के हॉटनेस के दीवाने हैं और उनके लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बात करें कियारा आडवाणी के एक्टिंग करियर की तो उन्होंने फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया. वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी उनके रोल की काफी सराहना की गई. लेकिन पिछले वर्ष रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह के लिए उनके एक्टिंग को सभी ने पसंद किया. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर दिखाई दिए थे. आने वाले दिनों में वह लक्ष्मी बम, शेरशाह, इंदु की जवानी में दिखाई देंगी. फिल्म कबीर सिंह के बाद कियारा की डिमांड काफी बढ़ गई है.

इस मॉडल संग रिश्ते पर बोले आदित्य, कहा - 'इस बात को राज ही रहने...'

कार्तिक आर्यन और सारा ने की गुजराती में बात, ये वीडियो देख आप भीं अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

जब आपस में टकराई सलमान खान और अर्जुन कपूर की कार, जानिये फिर क्या हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -