#MeToo पर बोले मुकेश खन्ना- 'ये प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम...'
#MeToo पर बोले मुकेश खन्ना- 'ये प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम...'
Share:

एक्टर मुकेश खन्ना इन दिनों विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। हर दिन उन्हें उनके विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में देखा जा रहा है। बीते दिनों ही उन्होंने द कपिल शर्मा शो को लेकर एक टिप्पणी की थी जिसके बाद वह तेजी से चर्चाओं में आए थे। उसके बाद उन्होंने लक्ष्मी बम फिल्म के नाम पर टिप्पणी की थी और अब उन्होंने #MeToo पर अपने विचार रखे हैं। वह अब महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों का ध्यान दिला रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो खुद उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं- 'ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया। वे आज पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं। लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है। वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है। उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है।' आगे अपने वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा है- 'मर्द मर्द होता है और औरत, औरत रहती है।'

वैसे अब सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर बवाल खड़ा हो गया है। कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने में जुट चुके हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कई ऐसे यूजर भी हैं जो कह रहे हैं कि 'शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला।' इसके अलावा कई ऐसे भी हैं जो मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। अब यह देखना बड़ा ही मजेदार होगा कि इस पर मुकेश खन्ना क्या रिएक्शन देते हैं।

इस टीवी एक्टर ने शेयर किया पापा बनने का अनुभव

मिर्ज़ापुर 2 से हटाया गया किताब वाला सीन, प्रोडक्शन हाउस ने मांगी राइटर से माफ़ी

चारा घोटाला के 3 मामलों में लालू यादव को जमानत, सुप्रीम कोर्ट में 'बेल' को चुनौती देगी CBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -