मिर्ज़ापुर 2 से हटाया गया किताब वाला सीन, प्रोडक्शन हाउस ने मांगी राइटर से माफ़ी
मिर्ज़ापुर 2 से हटाया गया किताब वाला सीन, प्रोडक्शन हाउस ने मांगी राइटर से माफ़ी
Share:

मिर्जापुर 2 को इन दिनों जमकर प्यार मिल रहा है। इस वेब सीरीज को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं और इसे लेकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। वैसे आपने वेब सीरीज देखी हो तो आपने उसमे देखा होगा कि क्राइम फिक्शन बेस्ड नॉवेल लिखने वाले लेखक सुरेंद्र मोहन पाठक की किताब धब्बा को गलत तरीके से परिभाषित करने की कोशिश की गई है। ऐसा होने से किताब की छवि को नुकसान हुआ है। यह सब देखने के बाद सुरेंद्र ने प्रोडक्शन हाउस को चेतावनी दी थी कि अगर उस सीन को सीरीज से नहीं हटाया गया तो वे मिर्जापुर वेब सीरीज के खिलाफ लीगल एक्शन भी ले सकते है।

वहीं अब आई खबर के मुताबिक सीरीज में से अब सीन को हटा दिया गया है और राइटर से प्रोडक्शन हाउस ने माफी भी मांग ली गई है। जी हाँ, अब सीन को हटाया जा चुका है। वैसे मिर्ज़ापुर 2 जब से आई है तब से यह कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बनती जा रही है। आपने देखा हो तो इस वेब सीरीज में एक सीन आता है जहां पर कुलभूषण खरबंदा अपने सत्यानंद त्रिपाठी के किरदार में होते हैं और हाथ में सुरेंद्र मोहन पाठक की किताब धब्बा पकड़े हुए होते हैं। वहीं इस किताब के साथ वे नरेशन में जो बोलते हैं उससे सुरेंद्र मोहन पाठक को आपत्ति हुई और उन्होंने इसे हटाने की मांग की। यह सब होने के बाद एक्सल एंटरटेनमेंट ने उस सीन को हटा दिया और सोशल मीडिया पर एक लेटर के जरिए राइटर से माफी भी मांगी।

उन्होंने अपने लेटर में लिखा- 'प्यारे सुरेंद्र मोहन पाठक जी, हम अपनी इस गलती के लिए क्षमा मांगते हैं और ये भी साफ कर देना चाहते हैं कि ऐसा करने में हमारी मंशा ये बिल्कुल भी नहीं थी कि किसी भी तरह से आपकी छवि को ठेस पहुंचे। हम इस बात से इत्तेफाक रखते हैं कि आप हिंदी प्राइम फिक्शन के एक बड़े राइटर हैं और आपके काम की काफी प्रशंसा की जाती है।' इसके अलावा लेटर में आगे कहा गया कि- 'हम आपको ये जानकारी देना चाहते हैं कि हमारी तरफ से आपकी इच्छानुसार उस सीन को हटा दिया गया है। हम सीन से बुक कवर को ब्लर कर देंगे और 3 हफ्ते के अंदर वॉइस ओवर को भी हटा देंगे। कृपया इस गलती के लिए हमें माफ कर दें।'

चारा घोटाला के 3 मामलों में लालू यादव को जमानत, सुप्रीम कोर्ट में 'बेल' को चुनौती देगी CBI

कास्टिंग काउच: इस एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज, कहा- 'काम के बदले रात में...'

IPL 2020: KL राहुल के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, कोहली के क्लब में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -