मुजफ्फरपुर हादसे के आरोपी ने किया समर्पण
मुजफ्फरपुर हादसे के आरोपी ने किया समर्पण
Share:

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर कार हादसे में नौ बच्चों की मौत के आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा ने अंततः समर्पण कर ही दिया. बता दें कि इस मामले को लेकर बिहार में बहुत हंगामा मचा था. इस घटना के बाद आरोपी बीजेपी नेता मनोज बैठा फरार हो गया था. पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी.लेकिन दबाव के चलते आरोपी को समर्पण करना पड़ा.

गौरतलब है कि शनिवार को सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के बीच एनएच 77 पर बीजेपी नेता मनोज बैठा ने मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में अपनी बोलेरो गाड़ी से पहले एक महिला और पुरुष को टक्कर मारी, फिर भागने के प्रयास में स्कूल से घर लौट रहे सड़क किनारे खड़े बच्चों को कुचल दिया था .इस घटना में 9 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. गाड़ी खुद मनोज बैठा चला रहा था.घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था.

इस घटना को लेकर बिहार में काफी हंगामा हुआ . आरोपी बीजेपी का नेता होने से उसे बचाने के भी आरोप लगाए जा रहे थे. घटना के बाद से फरार हुए बीजेपी नेता मनोज बैठा के नेपाल भागने की चर्चाएं भी जोरों पर थीं. लेकिन अब आरोपी के द्वारा समर्पण कर दिए जाने से मामला अब क़ानूनी प्रक्रिया में आ जाएगा.मृतक बच्चों के परिजनों को भी थोड़ी शांति मिलेगी.

यह भी देखें

विधायक हार्डिया के भतीजे का सड़क दुर्घटना में निधन

ट्रेन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -