उर्फी जावेद फैला रही है 'विला वाला प्यार'
उर्फी जावेद फैला रही है 'विला वाला प्यार'
Share:

शनिवार को एमटीवी स्प्लिट्सविला 14 सीजन का ग्रैंड फिनाले है तथा शो के फैंस यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि कौन इस सीजन का विजेता बनेगा। इस वर्ष दर्शकों ने हाई-वोल्टेज ड्रामा, घमासान झगड़ा, रातोंरात उतार-चढ़ाव, रिश्तों की बदलती गतिशीलता और बहुत कुछ देखने को मिला। हाल ही में, जस्टिन के साथ चर्चा को लेकर साक्षी श्रीवास के साथ उर्फी की लड़ाई का एक हैरान कर देने वाला लीक वीडियो स्पष्ट रूप से विला के बाहर भी संघर्ष को दर्शाता है। 

अब ऊर्फी का नया म्यूजिक वीडियो 'विला वाला प्यार' आया है जो कि फुल्ली फालतू यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। इस म्यूजिकल वीडियो में उर्फी स्प्लिट्सविला के प्रतियोगियों की खिंचाई करती हुई नजर आ रही है। 'विला वाला प्यार' नामक एक व्यंग्य संगीत वीडियो के माध्यम से, अटकलों की पुष्टि करते हुए, प्रतियोगियों के व्यवहार पर पलटवार किया है। 

सुपर मनोरंजक संगीत वीडियो शो में एक सुखद, हास्यपूर्ण है, जिसमें प्रतियोगी अमीर हुसैन, तारा प्रसाद, कशिश रत्नानी, जोशुआ छाबड़ा, जस्टिन डीक्रूज, साक्षी श्रीवास, सौंदस माउफ़क़ीर एवं आकाशलीना चंद्रा के साथ शरारत करती हुई नजर आ रही है। प्रतियोगियों की टोली को 90 के दशक के आकर्षक बॉलीवुड-शैली के गीत पर नाच रहे है, जो ओवर-द-टॉप ड्रामा, दोषारोपण का खेल, और रिश्तों के रोलरकोस्टर का जश्न मनाता है।

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा नया मोड़, मचेगा धमाल

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लिए दिखी ये कंटेस्टेंट, वायरल हुई तस्वीर

कुंडली भाग्य की 'प्रीता' ने गिराई अपने हुस्न की बिजलियाँ, देखकर मदहोश हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -