Video: जीवा के इस डांस वीडियो को देखकर भड़क गए पापा धोनी
Share:

20 जुलाई को मुंबई में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमे कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए. इस सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के सितारे भी नजर आए और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. सेरेमनी में सितारों का अलग ही खुमार छाया रहा और सभी धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते हुए नजर आए. सभी का लुक हैरान कर देने वाला था लेकिन लोगों की निगाहें केवल एक छोटी सी बच्ची पर टिकी थी. पूरी सेरेमनी पार्टी में अगर कोई सबसे सुंदर और सबसे क्यूट लग रहा था तो वह वो बच्ची थी.

B'day Special: आज भी लड़कियों को क्यूट लगते हैं सत्यजीत दुबे

जी हम बात कर रहे हैं क्रिकेट जगत के बड़े स्टार महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की. जीवा ने सभी को अपनी और आकर्षित किया. सेरेमनी में जीवा पीले रंग के टॉप में फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं और बहुत ही स्वीट लगी. उनके साथ ही उनकी मॉम साक्षी धोनी भी नजर आईं जिन्होंने मेहरून रंग की साडी पहनी थी. साक्षी और जीवा ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया. उसके बाद जीवा ने जमकर डांस भी किया जिसे देखकर वहां खड़े लोगों के साथ ही धोनी भी हैरान रह गए.

B'Day Special: सिंगर बनना चाहते थे आनंद बख्शी, इस गाने ने पूरा किया था सपना

धोनी ने अपनी बेटी को डांस करते हुए देखा तो पहले तो उन्होंने थोड़ा गुस्से वाला रिएक्शन दिया लेकिन उसके बाद वह हंसने लगे. इस दौरान साक्षी भी खूब एन्जॉय करते हुए नजर आईं. सेरेमनी में बॉलीवुड के स्टार्स सोफी चौधरी, सलमान खान की बहन अर्पिता, सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेत्री नुसरत भरुचा, गौहर खान, आशीष चौधरी अपनी पत्नी समिति चौधरी के साथ नजर आए.

यह भी पढ़े..

'Mr India' के रोमांटिक सीन पर ऐसे रिएक्ट करती थी जाह्नवी

Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए

आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -