'Mr India' के रोमांटिक सीन पर ऐसे रिएक्ट करती थी जाह्नवी
'Mr India' के रोमांटिक सीन पर ऐसे रिएक्ट करती थी जाह्नवी
Share:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली डेब्यू फिल्म आखिर रिलीज़ हुई और दर्शकों को काफी पसंद भी आई. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की एक्टिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और बॉलीवुड सितारों को भी धड़क काफी पसंद आयी और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया. जैसा की सभी ने देखा था श्रीदेवी भी अपनी बेटी की पहली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थी लेकिन वो इस फिल्म को नहीं देख पाई. इसी फिल्म की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी ने माँ को खूब यद् किया और भावुक हो गई.

इस बीच श्रीदेवी का पुराना वीडियो सामने आया है जो इंग्लिश विंग्लिश फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने कनाडा के एक टीवी शो को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि अनिल कपूर और सिरदेवी के रोमांटिक वीडियो पर ख़ुशी और जाह्नवी किस तरह रिएक्ट करते थे. बता दें श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म 'mr india' के गाने 'काटे नहीं कटते' में जब दोनों रोमांटिक सीन हैं जिस पर श्रीदेवी ने बताया था कि जब ये सीन आता है उनके बच्चे खूब हँसते हैं. ये वीडियो काफी फनी भी रहा.

इसके अलावा बता दें, 'धड़क' की स्क्रीनिंग में जान्हवी ने अपनी मॉम श्रीदेवी को सबसे ज्यादा मिस किया और भावुक हो गई. इतना ही नहीं उस पर रोने भी लगी जिसे देखकर भाई अर्जुन कपूर और बोनी कपूर ने उन्‍हें अपने गले से लगा लिया. बता दें, ये फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है.

ये भी पढ़ें..

Video: जाह्नवी और ईशान के गाने पर थिरके यह टीवी कपल

प्रेमी जोड़े न देखें 'धड़क'

Dhadak Review : 'सैराट' की तरह कमाल नहीं दिखा पाई 'धड़क'

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -