टीवी की एक और एक्ट्रेस ने उतारे फेंके कपड़े
टीवी की एक और एक्ट्रेस ने उतारे फेंके कपड़े
Share:

जहां पहले टीवी की संस्कारी बहुएं अपने हॉट लुक्स को लेकर चिंता में रहती थी, वहीं उनका बिकिनी में हॉट अवतार आजकल आम हो गया है. हर दिन टीवी का कोई नया चेहरा सोशल नेटवर्क पर प्राइवेट पार्ट्स छुपाये खड़ा दिख जाता है. उसी लिस्ट में एक नाम और जुड़ चूका है, वो है ऋषिना कंधारी का. ऋषिना एक बेहतरीन टीवी अदाकारा हैं, जिन्होंने अभी तक 'योद्धा', 'दिया और बाती हम' और 'देवों के देव महादेव' जैसे टॉप टीवी सीरियल्स में अभिनय किया है.

हाल ही में ऋषिना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी कुछ बिकिनी फोटोस को पोस्ट किया था, जिसके कुछ समय बाद उन्होंने वापस उसे डिलीट भी कर दिया. इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए ऋषिना ने बताया कि, अभी इस तरह के फोटोस को अपलोड करना उनके फैंस को एक गलत संदेश देगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल 'दिया और बाती हम' में आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आने वाली ऋषिना रियल लाइफ में काफी बोल्ड एंड हॉट नज़र आती हैं.

ऋषिना ने 'योद्धा', 'दिया और बाती हम' के साथ-साथ 'देवो के देव महादेव' (2014), 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' (2011), 'उतरन' (2015), 'टशन-ए-इश्क' (2016), 'ना आना इस देश लाडो' (2012) सहित टीवी के कई बेहतरीन शोज़ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. ऋषिना का कहना है कि हर एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग होती है. ऋषिना भले ही अभी तक किसी शो के लीड में नहीं देखी गई हो, लेकिन आज वो टीवी का जाना पहचाना नाम हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'काल भैरव रहस्य’ को आह्वान कुमार ने कहा अलविदा

'बेपनाह’ एक्ट्रेस को यह आकर मिला सुकून

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -