शादी के बंधन में बंधी मृणाल, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
शादी के बंधन में बंधी मृणाल, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मृणाल देशराज शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मृणाल देशराज ने अपने प्रेमी आशिम मथन से 5 जुलाई 2022 को कोर्ट मैरिज कर ली है। इस गुपचुप शादी का पता चलते ही सोशल मीडिया पर प्रशंसक उन्हें बहुत बधाईयां दे रहे हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये अभिनेत्री अब अपने दोस्तों और नजदीकियों के लिए 10 जुलाई को एक रिसेप्शन पार्टी की योजना बना रही है। ये कपल अपनी शादी को लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहता था ऐसे में दोनों ने कोर्ट मैरिज की है।

वही मृणाल एवं आशिम ने 9 जून 2022 को सगाई की थी। हालांकि तब इस जोड़ी की शादी की कोई चर्चा नहीं थी किन्तु कुछ ही दिनों पश्चात् कपल ने कोर्ट मैरिज कर हर किसी को सरप्राइज दे दिया है। मृणाल की शादी से प्रशंसक बहुत खुश हैं। अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर मीडिया ये बात भी की है। बता दें कि अभिनेत्री की उम्र 43 साल है। 

अपने एक इंटरव्यू में मृणाल ने कहा है कि, उन्होंने कभी भी ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग नहीं की थी। मृणाल बोलती हैं, “आशिम और मैं पारंपरिक नहीं हैं एवं हमने कभी भी शादी के बड़े समारोह की प्लानिंग नहीं बनाई थी। सगाई के पश्चात शादी को रजिस्टर करने की योजना थी, जो हमने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर किया। हमने महसूस किया कि, हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसलिए हमने घर बसाने का निर्णय लिया। मैं सीधे तौर पर भाग्यशाली हूं कि, मुझे आशिम मिले, वह मुझे बहुत प्यार करते हैं।'' वही एक्ट्रेस की शादी से उनके फैंस बेहद खुश है।

इस मशहूर स्टार के मुंह से निकला सांप, देखकर चौंके फैंस

मीका सिंह के 'स्वयंवर' में पहुंची हिना खान, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

जिसने कभी किया इंडस्ट्री पर राज आज उसी को नहीं मिल रहा है काम, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -