कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर
कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर
Share:

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा जका विषय बनी हुई है। मृणाल ठाकुर ने इस वर्ष कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना डेब्यू भी कर दिया है। मृणाल ठाकुर का कान्स डेब्यू लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। मृणाल ठाकुर ने कान्स से अभी तक अपने कई लुक्स भी साझा कर दिए है। मृणाल ठाकुर के इन कान्स लुक को फैंस ने बहुत पसंद भी किया है। इसी बीच मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में मृणाल ठाकुर अपने लुक के बारे में जानकारी देती हुई दिखाई दे रही है। 

मृणाल ठाकुर का वीडियो हुआ वायरल: साउथ की मूवी सीता रामम फेम मृणाल ठाकुर का कान्स लुक हर तरफ चर्चा में बना हुआ है। मृणाल ठाकुर ने कान्स से अभी तक अपनी कई फोटोज साझा की है। अभी हाल ही में मृणाल ठाकुर ने कुछ फोटोज साझा की थी, इसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। मृणाल ठाकुर की इन तस्वीरों को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया था। 

 

इसके उपरांत अब मृणाल ठाकुर का एक वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो में वो अपने लुक के बारे में बताती हुई दिखाई दे रही है। मृणाल ठाकुर का ये बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा चुका है। मृणाल ठाकुर के इस वीडियो को उनके फैंस जमकर साझा कर रहे हैं। साथ ही साथ कुछ फैंस मृणाल ठाकुर के इस वीडियो पर कमेंट भी करते हुए दिखाई दिए।

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर

जब स्किन टोन का मजाक बनाने पर हाई हो गया था शाहरुख़ की बेटी का पारा, जानिए फिर क्या हुआ

इस दिन सिनेमाघरों में हंगामा मचाने आ रही ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -