इस दिन सिनेमाघरों में हंगामा मचाने आ रही ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी
इस दिन सिनेमाघरों में हंगामा मचाने आ रही ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर मूवी वॉर 2 को लेकर इन दिनों खासा बज देखने के लिए मिल रहा है। अभी तक मेकर्स ने इस  मूवी का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। मगर खुद ऋतिक रोशन और जूनियर NTR इस मूवी को लेकर बड़ा इशारा दे चुके हैं। दोनों सितारों ने बीते दिनों ही ट्विटर पर वॉर 2 में साथ काम करने का इशारा अपनी बातों दे डाला है। इसके उपरांत इंडस्ट्री में तहलका मच गया। जूनियर NTR के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए ऋतिक रोशन ने बोला है कि 'युद्धभूमि तुम्हारे इंतजार में हैं।' जिस पर जूनियर NTR ने रिएक्ट करते हुए सेट को जल्दी ज्वॉइन करने की बात भी बोली है। अब इस खबर के बाद से ही करीब-करीब पक्का कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ वॉर 2 में काम कर रहे हैं। इस बीच इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक दिलचस्प जानकारी भी सामने आ चुकी है।

इस दिन रिलीज होगी वॉर 2 : फिल्मी हलकों में चर्चा है कि जूनियर NTR और ऋतिक रोशन की इस अपकमिंग हाई एक्शन ड्रामा मूवी को मेकर्स 25 जनवरी 2025 को रिलीज करने की तैयारी ने लगे हुए है। ऐसे में ये मूवी जल्दी ही दर्शकों के बीच पहुंचने का इशारा भी देने लगी है। इस मूवी को बॉलीवुड के सबसे बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स बना रही है। फिल्म आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स की ही अगली फिल्म होगी। जिसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर NTR संग ऋतिक रोशन की जबरदस्त भिड़ंत देखने के लिए मिलने वाली है।

ऋतिक रोशन-जूनियर NTR को अयान मुखर्जी करेंगे डायरेक्ट: खबरों का कहना है कि मूवी को निर्देशक अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं। वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस मूवी को लीड नहीं करने वाले है। वो इन दिनों अपनी मूवी फाइटर को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ पूरा कर रहे हैं। इसके बाद वो शाहरुख खान और सलमान खान की पठान वर्सेज टाइगर को पूरा करने वाला है। जबकि, निर्देशक अयान मुखर्जी अब वॉर 2 का निर्देशन करने के बाद अपनी फिल्मों ब्रह्मास्त्र 2 और 3 को शुरू करने वाले है।

अनुपम खेर हुए शुटिंग के दौरान घायल, बोले "माँ ने कहा नज़र लग गई"

इस फिल्म की शूटिंग के समय सलमान और ट्विंकल आपस में नहीं करते थे बात, फिर कैसे हुई फिल्म की शूट?

ट्विटर पर ब्लू टिक ना मिलने पर नाराज हुई दिया मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -