जब स्किन टोन का मजाक बनाने पर हाई हो गया था शाहरुख़ की बेटी का पारा, जानिए फिर क्या हुआ
जब स्किन टोन का मजाक बनाने पर हाई हो गया था शाहरुख़ की बेटी का पारा, जानिए फिर क्या हुआ
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) आज पूरे 23 वर्ष की हो चुकी है। इस अवसर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाइयां भी दे रहे है। सुहाना खान स्टारकिड्स की चर्चा में नंबर वन पर ही रहती है। अब जल्द ही शाहरुख की लाडली एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही है। सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। सुहाना खान अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन कई बार शाहरुख खान की बिटिया अपने स्किन कलर को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ भी जाती है। 

दरअसल सुहाना खान (Suhana Khan) को उनके स्किन कलर को लेकर कई बार तो ताने भी सुनने पड़ जाते है। लेकिन शाहरुख खान की लाडली ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी देना बखूबी जानती है। वर्ष 2020 में सुहाना खान ने ट्रोलिंग से तंग आकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से ट्रोल्स को करारा जवाब दे डाला था। 

सुहाना ने अपने पोस्ट में ट्रोल्स के कमेंट्स का बंच शेयर करते हुए लिखा था, "अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक ही है, जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है बल्कि हर उस यंग लड़की/लड़के के बारे में है जो बिना किसी वजह से हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। यहां मुझे लेकर किए गए कुछ कमेंट्स हैं। जब मैं 12 वर्ष की थी तब से लोग मुझे मेरीस्किन टोन को लेकर बदसूरत बोलते हैं।" 

अनुपम खेर हुए शुटिंग के दौरान घायल, बोले "माँ ने कहा नज़र लग गई"

इस फिल्म की शूटिंग के समय सलमान और ट्विंकल आपस में नहीं करते थे बात, फिर कैसे हुई फिल्म की शूट?

ट्विटर पर ब्लू टिक ना मिलने पर नाराज हुई दिया मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -