अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर
अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुपम खेर (Anupam Kher) को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आने लग जाती है। दरअसल अभिनेता 'विजय 69' मूवी की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए है। इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। अनुपम खेर ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्टर अपने हाथ पर स्लिंग पहने नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपने एक हाथ में येलो कलर की एक बॉल ले रखी है। फोटो को देखकर लग रहा है कि एक्टर को शूटिंग के दौरान हाथ में गंभीर चोट लग गई है। 

अनुपम खेर (Anupam Kher Instagram) ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है, "आप स्पोर्ट्स मूवी करो और आप घायल ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लग गई है। दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था, तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! पर वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकल जाती है! फोटो में मुस्कुराने का प्रयास जायज है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहने वाली है।"

मां दुलारी ने कहा नजर लग रही है- अनुपम खेर: जिसके साथ ही अभिनेता अनुपम खेर ने यह भी बताया कि जब उनकी मां को इस बात का पता चला कि बेटे के हाथ में चोट लगी है तो इस पर उन्होंने बेटे को बोला है कि, "और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को! तुझे नजर लग चुकी है!, मैंने जवाब दिया 'मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!' मां झांपड़ मारते-मारते रुक गई!" अनुपम खेर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। 

इस दिन सिनेमाघरों में हंगामा मचाने आ रही ऋतिक और जूनियर एनटीआर की जोड़ी

अनुपम खेर हुए शुटिंग के दौरान घायल, बोले "माँ ने कहा नज़र लग गई"

इस फिल्म की शूटिंग के समय सलमान और ट्विंकल आपस में नहीं करते थे बात, फिर कैसे हुई फिल्म की शूट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -