MR India को पूरे हुए 32 साल, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड
MR India को पूरे हुए 32 साल, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड
Share:

शेखर कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' ने हाल ही में 32 साल पूरे किए. वहीं इसके सीक्वल की खबर काफी समय से चली आ रही हैं लेकिन अब तक ये तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा या नहीं. अनिल कपूर और श्रीदेवी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म बॉलिवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के प्रड्यूसर बोनी कपूर को 'मिस्टर इंडिया-2' बनाने के लिए फैंस के मेल आते रहते हैं. इस पर कई बार बात हो चुकी है और फैन भी यही चाहते हैं कि इसका सीक्वल जल्दी ही आये. हाल ही में इससे जुडी जानकारी सामने आई है. 

बता दें, इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई बल्कि कई सालों तक लोगों की पसंदीदा फिल्म बनी रही. इस फिल्म में अनिल कपूर की भूमिका काफी दिलचस्प रही और श्रीदेवी का भी इस फिल्म में रोल काफी चर्चित रहा. हालाँकि इन दोनों के जैसे एक्टर मिलना इस फिल्म के लिए मुश्किल है लेकिन फैंस चाहते हैं तो मेकर्स जरूर कुछ सोच रहे हैं. इस फिल्म में आफताब शिवदासानी और अहमद खान बाल कलाकार के रूप में सामने आए.

इन दोनों ने अनाथ का किरदार निभाया था. इस फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों के दिमाग में ताजे हैं. अमरीश पुरी का डायलॉग मोगैंबो खुश हुआ को लोग आज तक नहीं भूले हैं. इस फिल्म में अमरीश पुरी का रोल हमेशा याद किया जाएगा. 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कई ऐसी यादें हैं जिनका हमेशा जिक्र होगा. जैसे, 'डागा और तेजा की लड़ाई', 'गाना हवा-हवाई', 'कैलेंडर खाना लाओ' वैगरह हमेशा फिल्म की याद दिलाएंगे. अब देखते हैं कि मेकर्स क्या चाहते हैं इस फिल्म को लेकर. 

कई सितारों से सजी 'तख़्त' की तैयारितयां शुरू, करण ने शेयर की नई जानकारी

सदी के महानायक को इस ख़ास नाम से बुलाते थे बॉलीवुड के 'वीरू', अमिताभ ने किया खुलासा

ब्रेकअप के बाद रणबीर को याद करके खूब रोती थीं कटरीना, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -