फ्लोर पर आने को तैयार 'तख़्त', ये बड़े सितारे एक साथ आएँगे नजर
फ्लोर पर आने को तैयार 'तख़्त', ये बड़े सितारे एक साथ आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर द्वारा मल्टीस्टारर फिल्म तख्त की तैयारियां शुरू के जा चुकी हैं. वहीं फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के बाद इसके बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला था. लेकिन अब फिल्म को लेकर करण जौहर द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई जानकारी शेयर की गई है और उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर दो वीडियो भी साझा किए हैं. जहां इस वीडियो में फिल्म की तैयारी की झलक आप देख सकते हैं.

ख़ास बात यह है कि वीडियो में एक बड़ी टीम एक कमरे में बैठकर काम कर रही हैं और इसके साथ ही दीवारों पर टंगे कई पिक्चर्स भी उसमे नजर आ रहे है. इसके साथ ही कई रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है. यह फिल्म यह अगले साल तक फ्लोर पर आएगी. पीरियड ड्रामा में रणवीर सिंह, शाहजहां के बेटे दारा शिकोह का विक्की कौशल औरंगजेब का रोल अदा करेंगे. तख्त में मुगल साम्राज्य आपको देखने को मिलेगा.

इससे पहले एक डेली रिपोर्ट में बताया गया था कि करण जौहर, विक्की के किरदार को लेकर काफी काम भी कर रहे हैं. इसके पीछे यह वजह बताई जा रही थी कि फिल्म में रणवीर की अपेक्षा विक्की के सीन्स कम थे और वे उन्हें रणवीर के मुकाबले ही टाइम देना चाहते थे. हालाँकि बाद में प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस तरह की रिपोर्ट को अफवाह बताया था. इस बड़ी फिल्म में विकी और रणवीर के अलावा आपको आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. 

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

जन्मदिन विशेष : जिस किरदार में गया, उसे बखूबी जिया, 100 फिल्मों में विलेन बन चुके हैं 'बाबू भाई'

Gumnaami : फिर शुरू हुई नेताजी पर आधारित फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -