सदी के महानायक को इस ख़ास नाम से बुलाते थे बॉलीवुड के 'वीरू', अमिताभ ने किया खुलासा
सदी के महानायक को इस ख़ास नाम से बुलाते थे बॉलीवुड के 'वीरू', अमिताभ ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के पिता और बॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन का 27 मई को मुंबई के 'सांताक्रूज हॉस्पिटल' में निधन हो गया था. उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का सिलसिला लगातार जारी है. अजय के पिता वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के स्टार अमि‍ताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सनी देओल, अनिल कपूर सहित कई स्टार शामिल रहे. बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन ने भी वीरू को ख़ास रूप से श्रद्धांजलि अर्पित की. 

अमिताभ बच्चन का वीरू देवगन के साथ काफी इमोशनल अटैच था और वीरू देवगन बच्चन परिवार के बेहद ही करीबी रहे हैं. वहीं उनकी मौत की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन को जबरदस्त झटका लगा और अमिताभ अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. जबकि  वीरू देवगन की जलती चिता के सामने अजय के साथ बिग बी भी बैठे रहे. 

दूसरी ओर अपने दोस्त वीरू देवगन की मौत से दुखी अमिताभ ने बेहद इमोशनल नोट भी इस दौरान लिखा है. महानायक अमिताभ ने लिखा कि जलती चिता के सामने बैठना. राख को साथ ले जाने के लिए इंतजार करना. अपने करीबी को जाते देखना... बाबू जी, मां जी... फिर एक नए दिन की शुरुआत और नया काम. साथ ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया कि  वीरू देवगन उन्हें प्यार से 'अमिताभ सिंघया' कहकर 
पुकारते थे.

गाय के बारे में ट्वीट करने पर एक बार फिर ट्रोलिंग के निशाने पर आए अनुराग कश्यप

बॉलीवुड में अपना मिस्टर राइट ढूंढ रहीं हैं कटरीना

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -