कई शहरों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट, जानिए अपने यहाँ का हाल
कई शहरों के लिए जारी हुआ बारिश का अलर्ट, जानिए अपने यहाँ का हाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में सर्द हवाओं एवं ठंड के बीच हल्की बारिश और आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया गया है. आज राज्य के सभी जिलों में ठंडी हवाएं लोगों को परेशान करेंगी. रात तक कई इलाकों में बूंदाबांदी एवं हल्की वर्षा हो सकती है. राज्य में अगले 4 दिनों तक गरज-चमक के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने का अनुमान है. इसके साथ ही कई जिलों में आंधी लोगों को परेशान करेगी. बात यदि छत्तीसगढ़ के मौसम की करें तो छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज वर्षा होने का अनुमान है. 

मध्य प्रदेश में आज सर्द हवाएं लोगों को परेशान करेंगी. मौसम विभाग ने 24 घंटों तक तेज सर्द हवाओं का अनुमान व्यक्त किया गया है. इसके अतिरिक्त शनिवार रात बैतूल, छिंदवाड़ा, सिवनी एवं बालाघाट में हल्की बूंदाबांदी होने के आसार भी हैं. मध्य प्रदेश में अगले 3 दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 11 फरवरी को जबलपुर एवं नर्मदापुरम संभाग के जिलों में बारिश होने का अनुमान है. इसके अतिरिक्त 12 फरवरी को सागर, रीवा, जबलपुर एवं शहडोल संभाग सहित विदिशा, नर्मदापुरम, बैतूल एवं रायसेन में, जबकि 13 फरवरी को जबलपुर और शहडोल जिले में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना व्यक्त की गई है. 

वही इन 3 दिनों तक कई जिलों में  गरज-चमक, तेज हवा एवं आंधी भी लोगों को परेशान कर सकती है. शुक्रवार को राज्य के कई जिलों में कोल्ड डे रहा. प्रदेश के 22 शहरों में रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से कम रहा. शुक्रवार को सबसे ठंडा पचमढ़ी रहा, जहां तापमान दिन का तापमान 23.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने आज कई जिलों में वर्षा की संभावना व्यक्त की गई है. राज्य के तापमान में अब वृद्धि दर्ज की जा रही है. आज कई क्षेत्रों में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी एवं हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर से आने वाली ठंडी एवं शुष्क हवाओं की वजह से राज्य के तापमान में परिवर्तन हो रहा है.  

चौधरी चरण सिंह के साथ कांग्रेस ने कर दिया था खेला, 23 दिन में छोड़ना पड़ा था पीएम पद

'ये गर्व की बात..', नरसिम्हा राव को भारत रत्न मिलने पर आंध्र के पूर्व पीएम चंद्रबाबू नायडू ने दी बधाई

इतनी कम कीमत में मिल रहा है भारतीय कंपनी का 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -