MP में जारी हुआ अति भारी बारिश का अलर्ट, जानिए अपने शहर का हाल
MP में जारी हुआ अति भारी बारिश का अलर्ट, जानिए अपने शहर का हाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में लोगों को फिलहाल झमाझम वर्षा से राहत नहीं मिलने वाली है। मौसम विभाग ने आज शनिवार को दोनों प्रदेश के कई जिलों में तेज वर्षा का अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील की है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में अति भारी से भारी वर्षा होने की संभावना है। छत्तीसगढ़ में भी कई भागों में बादल जमकर बरसेंगे। 

शनिवार को मौसम विभाग ने 3 जिलों में अति भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इस लिस्ट में बैतूल, रायसेन एवं सागर जिले सम्मिलित हैं, जहां अति भारी बारिश होने की संभावना है। विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। शनिवार को मौसम विभाग ने बालाघाट,अलीराजपुर,देवास एवं नर्मदापुरम जिलों में भारी वर्षा की चेतावनी जारी है। साथ ही धार, गुना,इंदौर, भिंड समेत 22 जिलों में भारी वर्षा का यलो अलर्ट जारी किया है। 

वही भोपाल, विदिशा,सीहोर, राजगढ़, नर्मदापुरम, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, गुना में यलो अलर्ट जारी किया है। शनिवार को राज्य के कई जिलों में हल्की वर्षा होने के भी आसार हैं। मौसम सुहाना रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वी मध्य प्रदेश में रेनफॉल एक्टिविटी में इजाफा होगा। आज अशोकनगर, शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना एवं श्योपुर में हल्की वर्षा होने की संभावना है।

MP में 10 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप, शरीर पर मिले ये निशान

'CM योगी से बुलडोज़र किराए पर ले लो..', बंगाल में अवैध निर्माण और गुंडागर्दी पर सख्त हुआ कोलकाता हाई कोर्ट

असम के सभी जिलों से हटेगा AFSPA ! सीएम सरमा ने पुलिस को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -