MP: नर्सों के साथ पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, टीआई बोले- 'जूते खाकर मानोगी क्या? लगाओ इनको दो-दो हाथ'
MP: नर्सों के साथ पुलिस ने किया अभद्र व्यवहार, टीआई बोले- 'जूते खाकर मानोगी क्या? लगाओ इनको दो-दो हाथ'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में फ्रंट लाइन वर्कस ऐसे हैं जो अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों को बचाने में लगे हुए हैं। दिन रात एक करके सभी कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे है। ऐसे में सरकार हर दिन इनकी तारीफों के पुल बांध रही है लेकिन दूसरी तरफ पुलिस इन्हीं कोरोना वारियर्स के साथ बदतमीजी कर रही है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत घर से दूर हुई पोस्टिंग से नाराज नर्सें बीते गुरुवार को सतपुड़ा भवन पहुंची थी। यहाँ उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की अपर संचालक सपना लोवंशी से मुलाकात की, लेकिन जब कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला तो सभी नर्सें भवन के गेट पर प्रदर्शन करने लगीं।

अब यह जानकारी मिली है कि नर्सों के सतपुड़ा भवन के बाहर बैठने पर अरेरा हिल्स थाने के टीआई आरके सिंह ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे मामला विवाद में बदल चुका है। जी दरअसल उन्होंने नर्सों से कहा कि, ''वो यहां से चले जाएं।' वहीँ जब नर्सें नहीं मानीं तो महिला पुलिसकर्मियों की मदद से उनको वहां से हटा दिया गया। टीआई के हटाने के बाद भी कुछ नर्से वहीं रुक गई, जिनको हटाने के लिए टीआई ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि ''जूते खाकर मानोगी क्या? नहीं मान रही हैं तो लगाओ इनको दो-दो हाथ। हटाओ यहां से। सुबह से समझा रहा हूं। फिर भी यहीं पर बैठी हुई हैं।'' अब इस मामले में नर्सो का कहना है कि ''वो दिन रात मरीजों की सेवा करती आई हैं, लेकिन आज तक किसी ने ऐसी बात नहीं कही।''

वही इस पूरे घटनाक्रम पर टीआई आरके सिंह का कहना है कि ''उन्होंने नर्सों से ऐसी कोई बात नहीं कही है। वे अपने बचाव में ऐसा आरोप लगा रही हैं।'' वैसे यह पहली बार नहीं है जब पुलिस की अभद्रता सामने आई हो बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है।

नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

सिद्धार्थ संग फिल्म करने के सवाल पर शहनाज गिल ने कही यह बात

एशिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, पहले नंबर पर अंबानी का दबदबा कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -