15 साल के भाई की बिगड़ी नियत, 9 साल की बहन संग किया गंदा काम
15 साल के भाई की बिगड़ी नियत, 9 साल की बहन संग किया गंदा काम
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एक 15 साल के लड़के ने अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है जिसके साथ दुष्कर्म हुआ है वह 9 साल की लड़की है और वह आरोपी की ममेरी बहन थी। इस मामले के बारे में जैसे ही पीड़िता के पिता को पता चला उन्होंने तुरंत अपने भांजे को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने भी मामले में सख्त एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस घटना को ग्वालियर के गिरवाई थाना इलाके में गुरुवार की बताया जा रहा है। जिस समय यह घटना हुई उस समय नाबालिग के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है वह अपनी कॉस्मेटिक की दुकान पर गए थे।

उसी बीच बच्ची के बुआ का 15 साल का बेटा दीपक कंड़ेरे घर में आया। उसने सबसे पहले अपनी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी और चला गया। मरने के डर से बच्ची चुप रही, लेकिन बीते शनिवार को वह फिर से घर में आ गया। उसके बाद जैसे ही उसने बच्ची के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की वैसे ही बच्ची के पिता मौके पर पहुंच गए। इस दौरान गुस्साए पिता ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

विनोद कुमार का बड़ा बयान, कहा- "दलित बंधु कोई नई योजना नहीं।।।"

MP: उफान पर नदियाँ, बाढ़ की चपेट में गांव

दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाक़ात, क्या 'मोदी' पर मिलकर करेंगे आघात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -