विनोद कुमार का बड़ा बयान, कहा-
विनोद कुमार का बड़ा बयान, कहा- "दलित बंधु कोई नई योजना नहीं..."
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार ने रविवार को कहा कि 'दलित बंधु' कोई नई योजना नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने छह महीने पहले विधानसभा में इस योजना की घोषणा की थी और कोविड के कारण इसमें देरी हुई थी। 'संस्कृति सारथी' के कलाकारों के साथ आयोजित एक सम्मेलन में, विनोद कुमार ने कहा, "सीएम केसीआर काफी समय से राज्य में दलितों के उत्थान के लिए कार्यक्रम तैयार कर रहे हैं।

फरवरी में विधानसभा के बजट सत्र के दौरान, केसीआर ने दलितों के लिए योजना की घोषणा की और उनकी घोषणा के आधार पर वित्त मंत्री टी हरीश राव ने बजट में 1,000 करोड़ रुपये आवंटित किए थे।' उन्होंने यह भी याद किया कि एससी-एमएलए की एक बैठक भी हुई थी। विधानसभा परिसर में और महामारी के कारण कार्यान्वयन में देरी हुई। योजना बोर्ड के वीसी ने कहा कि जिस तरह से हुजूराबाद में 'रायथु बंधु' शुरू किया गया था, सीएम हुजूराबाद से 'दलित बंधु' शुरू करना चाहते थे और इसके पीछे कोई राजनीति नहीं है।

कुमार ने आगे कहा कि कलाकारों ने तेलंगाना आंदोलन में एक महत्वपूर्ण और अविस्मरणीय भूमिका निभाई। मुख्यमंत्री ने तेलंगाना आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले कलाकारों को रोजगार दिया। उन्होंने कलाकारों से सरकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया। बैठक में विधायक और संस्कृतिका सारथी के अध्यक्ष आर बालकिशन, एमएलसी गोरेती वेंकन्ना, संस्कृति निदेशक एम हरिकृष्णा और अन्य भी शामिल हुए।

उत्तरप्रदेश में इस तारीख से खुल जाएंगे स्कूल, सीएम योगी ने अफसरों को दिए अहम निर्देश

ओलिंपिक सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

मिजोरम के साथ सीमा विवाद को लेकर असम के सांसदों से मिले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -