दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाक़ात, क्या 'मोदी' पर मिलकर करेंगे आघात ?
दिल्ली में लालू और मुलायम की मुलाक़ात, क्या 'मोदी' पर मिलकर करेंगे आघात ?
Share:

नई दिल्ली:  चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर आए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव धीरे-धीरे सियासत में फिर से एक्टिव हो रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर लगभग दो महीनों से स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू प्रसाद यादव अब लोगों से मिलने जुलने का सिलसिला भी शुरू कर चुके हैं। 

 

इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव से अपने आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग 40 मिनट तक चर्चा हुई, इस दौरान मुलायम सिंह के बेटे और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। लालू यादव ने इस मुलाकात की जानकारी खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा दी है।

लालू प्रसाद यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान, ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा,किसानों,गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएँ और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।'बता दें कि लालू यादव 2 माह पहले ही चारा घोटाला मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और वापस अपनी सियासी पकड़ बनाने में लग गए हैं। 

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति ने पाकिस्तान की आलोचना की

संसद न चलने के पीछे सरकार जिम्मेदार, केंद्र पर ओवैसी ने किया वार

'छठा निकाह करने जा रहे पूर्व मंत्री बशीर, मुझे तीन तलाक देकर घर से निकाला'- तीसरी पत्नी का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -