नींद में अड़चन बन रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया उसे जानकर चौंक जाएंगे आप
नींद में अड़चन बन रही थी 2 साल की मासूम तो चाची ने उतार दिया मौत के घाट, फिर जो किया उसे जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपनी 2 वर्ष की भतीजी का गला घोंटकर केवल इसलिए क़त्ल कर दिया, क्योंकि बच्ची के रोने के चलते वह सो नहीं पा रही थी. यह घटना सोमवार को हनुमानताल पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले राजीव नगर क्षेत्र में हुई. पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हनुमानताल पुलिस थाने के प्रभारी एम द्विवेदी ने बताया मोहम्मद शकील की 2 वर्षीय बेटी दोपहर में लापता थी. जब काफी खोजने के पश्चात् वह नहीं मिली, तो परिवार पुलिस के पास पहुंचा. क्षेत्र में लगे CCTV फुटेज की जांच की गई, मगर इसमें कुछ नहीं मिला. तत्पश्चात पुलिस ने पिता के घर में बच्ची की तलाश आरम्भ की, तो मासूम का शव सोफा सेट के नीचे मिला. पुलिस ने बताया कि शकील इस घर में अपने भाई के साथ रहता है. 
 
पुलिस के अनुसार, बच्ची दोपहर में अपनी चाची के घर पर गई. दोनों ने साथ में खाना खाया और बाद में बच्ची की चाची ने उसे अपनी मां के पास जाने के लिए कहा क्योंकि वह सोना चाहती थी. मगर बच्ची अपनी मां के पास नहीं गई. तत्पश्चात, चाची ने उसे थप्पड़ मार दिया. फिर लड़की ने रोना आरम्भ कर दिया. इससे चाची को गुस्सा आ गया तथा उसने गला घोंटकर उसका क़त्ल कर दिया तथा शव को सोफा सेट के नीचे छिपा दिया. पुलिस ने महिला के खिलाफ मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया तथा उसे गिरफ्तार कर लिया.

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

फिर ग्वालियर आएँगे PM मोदी, सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 2.46 किसानों के लिए 197 करोड़ रुपये की राहत सहायता जारी की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -