पति ने की बिस्तर पर उल्टी तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

May 06 2021 10:49 AM
पति ने की बिस्तर पर उल्टी तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है तो वही दूसरी तरफ चौकाने वाली खबरें भी आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह MP की राजधानी भोपाल की है। यहाँ पंचशील नगर में पति से हुई बहस के बाद पत्नी ने घर की बाउंड्रीवाॅल से कूदकर जान दे दी है। बताया जा रहा है नशे में होने की वजह से पति ने बिस्तर पर ही उल्टी कर दी थी। इसी बात से नाराज होकर पत्नी ने करीब 6 फीट की बाउंड्रीवाॅल से छलांग लगा दी और मौत को गले लगा लिया। इस मामले में बेटी ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, वहां से प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने सभी को घर भेज दिया।

वहीँ उसके बाद सुबह महिला की फिर से तबीयत बिगड़ने लगी जिस पर उसे अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। इस मामले में टीटी नगर पुलिस का कहना है कि पंचशील नगर निवासी सुनील गुप्ता पेशे से टेलर हैं। वह यहां अपनी 36 वर्षीय पत्नी किरण गुप्ता और बेटी के साथ रहता है। टीआई शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि ''रविवार देर रात सुनील ने नशे में होने के कारण बिस्तर पर ही उल्टी कर दी थी। इस पर किरण और सुनील के बीच बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि किरण ने रात करीब डेढ़ बजे बाउंड्रीवाॅल से छलांग लगा दी।''

आगे उन्होंने बताया कि बेटी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घायल किरण को जेपी अस्पताल पहुंचाया और डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज करने के बाद उन्हें छुट्‌टी दे दी। अगले दिन सोमवार सुबह करीब 6 बजे किरण की दोबारा तबीयत बिगड़ी तो उन्हें दोबारा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इस बार उन्होंने दम तोड़ दिया।'' पुलिस का कहना है कि सोमवार शाम करीब 6 बजे परिजन टीटी नगर थाने पहुंचे और किरण की मौत की सूचना दी।

टिकरी बॉर्डर पर छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की की कोरोना से मौत, किसान नेता कर रहे जांच

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

कानपुर पुलिस ने की शानदार पहल, इस तरह जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे ऑक्सीजन