टिकरी बॉर्डर पर छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की की कोरोना से मौत, किसान नेता कर रहे जांच

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना के प्रकोप के बीच केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में कथित किसान दिल्ली की सरहदों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच हरियाणा पुलिस के सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से जान गँवाने वाली एक लड़की के साथ टिकरी बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल पर छेड़खानी हुई थी। इस मामले में लड़की ने तहरीर भी दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार, 26 अप्रैल, 2021 को प्रदर्शन के दौरान कोरोना वायरस के लक्षणों का पता चलने के बाद लड़की को बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहीं एक साक्षात्कार में किसान नेता मनदीप नाथवानी ने यह स्पष्ट किया कि उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी है और किसान नेता इसकी जांच कर रहे हैं। नाथवानी ने कहा कि उन्हें मिली जानकारी के अनुसार, जिस लड़की के साथ यह वारदात हुई थी, कोरोना की वजह से उसकी मौत हो गई है।

साक्षात्कार में नथवानी ने कहा कई, “हम लगातार संयुक्त मोर्चा के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं और यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि लड़की के साथ असल में क्या हुआ।” उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं, इसकी जाँच की जरुरत है।

वित्त मिनिस्टर ने कोविड के दीर्घकालिक दुर्बल प्रभाव से बचाने के लिए समन्वित और समावेशी रणनीति का कियाआह्वान

स्टॉक: परिणाम घोषित करने के बाद अडानी ग्रीन एनर्जी को हुआ 2 प्रतिशत से अधिक का लाभ

महामारी दूसरी लहर का कहर बढ़ा, 15 प्रतिशत तक रोजगार हुआ प्रभावित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -