कोविड-19 से ठीक होने के बावजूद प्लाज्मा दान नहीं कर पा रहे मिलिंद सोमन, बताई वजह

मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक बड़ी जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने बीते सोमवार को यह जानकारी दी है कि आखिर वह कोविड-19 से ठीक होने के बावजूद प्लाज्मा दान करने में क्यों असमर्थ हैं। आप देख सकते हैं मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी के साथ कैप्शन में इस बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर किस वजह से वो प्लाज्मा डोनेट नहीं कर पाए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

अपनी सेल्फी के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, “जंगल में वापसी, मुंबई में गया था प्लाज्मा डोनेट करने, लेकिन मेरे पास डोनेट करने के लिए एंटीबॉडीज ही नहीं हैं। हालांकि, प्लाज्मा थेरेपी 100 प्रतिशत प्रभावशाली साबित नहीं हुई है, लेकिन इसे मददगार माना जा रहा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो कुछ भी अपनी ओर कर सकता हूं, मुझे करना चाहिए।” वही आगे मिलिंद सोमन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “एंटीबॉडीज कम होने का अर्थ है कि मुझमें हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमण से लड़ सकता हूं, लेकिन किसी दूसरे इंसान की मदद नहीं कर सकता। मैं थोड़ा निराश हूं।”

आप सभी को बता दें कि मिलिंद बीते समय में कोरोना संक्रमित हो गए थे और उसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने खुद को ठीक भी कर लिया था। उसके बाद उन्होंने कौन सा काढ़ा पीया उसकी रेसेपी भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी। वैसे 55 साल के अभिनेता अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। आपने देखा होगा मिलिंद अक्सर फिटनेस से जुड़ी और एक्ससाइज करते हुए अपनी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

चक्रवाती तूफान के लिए तैयार हुए यश-रूही, करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में काम ना करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं डर गयी थी।।।'

गुपचुप मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने रचाई शादी, मांग में सिन्दूर सजाकर तस्वीरें की शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -