बॉलीवुड में काम ना करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं डर गयी थी...'
बॉलीवुड में काम ना करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं डर गयी थी...'
Share:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा ही चर्चाओं में देखा जाता है। वह पाकिस्तान में जितना मशहूर हैं उतना ही हिन्दुस्तान में भी हैं। माहिरा को उनकी खूबसूरती से लेकर अभिनय तक के लिए पसंद किया जाता है। अदाकारा ने बॉलीवुड में साल 2017 में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म थी रईस। इस फिल्म में वह शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आई थीं।

उस समय सभी को लगा था वो दिन दूर नहीं जब माहिरा बॉलीवुड की स्टार होंगी, लेकिन कुछ समय बाद ही बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया गया था। ऐसे में अब पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में काम नहीं करते। यह सब होने के बाद भी माहिरा का भारत के प्रति लगवा है और उन्होंने भारत में काम मिलने पर अपनी बात रखी है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि 'रईस के बाद उन्हें बहुत सारी वेब सीरीज ऑफर हुई थीं मगर उन्होंने इनमें काम करने से इनकार कर दिया था।' एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''अगर एक साथ काम किया जाए तो इतना तो तय है कि पूरे भारतीय उपमहाद्वीप में बहुत अच्छे काम के मौके मिल सकते हैं। मुझे उम्मीद है फिर से भारतीय फिल्मों और वेबसीरीज में पाकिस्तानी कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा।''

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मुझे भारत में कई वेब सीरीज ऑफर हुई थीं लेकिन मैंने उस वक्त नहीं कीं क्योंकि मैं उस वक्त डरी हुई थी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते मगर हैं मुझे ये भी नहीं पता है कि भारत जाना था या नहीं। जो मुझे ऑफर हुआ था वो अच्छा काम था। मैं डरी हुई थी और इसको स्वीकार करने में मुझे शर्म भी नहीं आती है। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही फिस से साथ में मिलकर काम करेंगे और फैंस को कुछ अच्छा पेश करेंगे।'' वैसे आप सभी को बता दें कि साल 2016 में भारतीय सेना पर उरी में हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी से सारे रिश्ते खत्म करने की बात हुई थी। उसी के बाद भारत की सरकार ने औऱ बॉलीवुड ने पूरी तरह से पाकिस्तानी ऐक्टर्स और सिंगर्स को बैन किया था।

गुपचुप मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने रचाई शादी, मांग में सिन्दूर सजाकर तस्वीरें की शेयर

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

Tauktae: 6 की मौत और 2 लाख लोगों को किया गया शिफ्ट, 410 लोग अभी भी समुद्र में फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -