मनाली के सेरी नाला में फटा बादल, बह गया पुल
मनाली के सेरी नाला में फटा बादल, बह गया पुल
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की ऊझी घाटी से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ लाहौल में बीते रविवार रात को भारी बारिश होने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बताया जा रहा है मनाली के पलचान के पास सेरी नाला में देर रात करीब 3:00 बजे बादल फटने की घटना सामने आई है। यहाँ ब्यास नदी का जलस्तर बढ़ने से सोलंग गांव के लिए बनाया गया लकड़ी का पुल बह गया है।

वहीं दूसरी तरफ पलचान व बाहंग के आसपास नदी किनारे बना एक रेस्तरां, खोखों सहित कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। कहा जा रहा है बादल फटने के बाद ब्यास नदी का जलस्तर एकाएक बढ़ने से नदी किनारे रहने वाले लोग रातभर सो नहीं पाए। वहीं इस मामले के बारे में उपमंडलाधिकारी मनाली सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि, 'प्रशासन नुकसान का आकलन करने में जुट गया है।'

मिली जानकारी के तहत लाहौल में भी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। यहाँ तेलिंग नाला में भारी बारिश से बाढ़ आ गई और इससे मनाली-लेह मार्ग करीब पांच घंटे तक बंद रहा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सीमा सड़क संगठन के कमांडर कर्नल शबरीश वाचली ने कहा कि बाढ़ आज यानी सोमवार सुबह करीब 5:00 बजे के आसपास आई थी और अब मलबा हटाकर मार्ग को खोल दिया है।

सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी

केरल के मेडिकल कॉलेज पर ईडी के छापे

सावधान ! साधुओं के वेश में घूम रहे संदिग्ध मुस्लिम, मुंगेर से 3, तो वैशाली से 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -