हृदयविदारक! आपस में भिड़ी 2 बाइक, सड़क पर गिरे 6 शख्स, और फिर...
हृदयविदारक! आपस में भिड़ी 2 बाइक, सड़क पर गिरे 6 शख्स, और फिर...
Share:

विदिशा: देशभर से आए दिन कई दर्दनाक मामले सामने आते रहते है इस बीच एमपी के विदिशा ज‍िले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। शमशाबाद थाना अंतर्गत एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें तेज गति से आती दो बाइक आपस में टकराई तथा टकराने के पश्चात् इसमें बैठे 6 व्यक्ति सड़क पर गिर गए।

वही इसी बीच सिरोंज की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने इन चोटिलों को कुचल दिया जिससे तीन व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन गंभीर चोटिलों को पहले विदिशा फिर 2 को भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर तहकीकात आरम्भ कर दिया है। व‍िद‍िशा ज‍िले में भाई दूज का त्यौहार मातम में बदल गया, जहां दो मोटर बाइक में आमने-सामने की तेज भिड़ंत हुई। जिसमें दोनों बाइक में सवार भिन्न-भिन्न 6 व्यक्ति चोटिल हो गए। वह मार्ग में गुर्घटना की बात पर बहस ही कर रहे थे क‍ि इतने में सिरोंज की ओर से आती एक तेज रफ्तार कार ने इन सभी को कुचल डाला जिसमें तीन व्यक्तियों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं तीन व्यक्ति गंभीर घायल हुए हैं। 

वही इसमें एक बाइक सवार जिसमें दो मासूम भी थे, उनकी भी मौत हो गई। वह अपनी बहन से टीका लगवा कर देर रात सड़क मार्ग से अपने परिवार वालों के साथ बाइक में सवार होकर आ रहे थे। एक व्यक्ति ने कहा क‍ि दुर्घटना के श‍िकार में एक मेरा भांजा है, एक मेरा बेटा है तथा एक मेरे भाई का बेटा था। यह घर आ रहे थे। इतने में बाइक सवार से टक्कर हो गई, फिर पता नहीं कि क्या हुआ है। 

रेलवे क्रासिंग पार कर रहा था परिवार, हुआ मौत का शिकार

छठ पूजा को और खास बना देंगे ये टॉप 5 छठ गीत

यूपी में नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को दी गई मौत की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -